15.10.17

अगर करेंगे ये उपाय तो सारी रात संबंध बनाना चाहेंगे // If you will do this, then you would like to build a relationship all night




*कई बार लोगो के मन में संकोच और दुविधा के चलते वे बेहतर संबंध का आनंद नहीं उठा पाते और उनके हाथ निराशा लगती है। जिससे वे परेशान हो जाते है। इसी कड़ी में हम आपको पांच ऐसे तरीके बता रहे है जिससे आप चरम संबंध का आनंद उठा सकते है।
*बिस्‍तर पर महिला साथी के साथ आंखों में आंखें डालकर प्‍यार जताना, होठों को संवेदनशील अंगों पर फिराना, नाजुक अंगों का स्‍पर्श भी महिलाओं का मन मचलने के लिए काफी होता है। संबंध के दौरान अगर आप तकिये का प्रयोग करते हैं तो इससे आपकी महिला साथी को बेहद आनंद आएगा वह भी तब जब संभोग के दौरान आप तकिये को नीचे रख कर करें।


पुरुष ग्रंथि (प्रोस्टेट) बढ़ने से मूत्र - बाधा  का  अचूक  इलाज 

*बिना जल्दबाजी किये कम से कम एक मिनट एक दूसरे की आंखों में एकटक देखने की कोशिश करें। साथ ही एक दूसरे के लिए प्यार को महसूस करें। उसके बाद आंखों ही आंखों में इशारा करके अगली स्टेप के लिए तैयार हो जाएं।
*संबंध के समय एक दूसरे को करीब से थामे जिससे वह पूरी तरह उत्तेजित हो सके।एक दूसरे के शरीर इतने ने करीब लाएं कि दोनों को ही गर्मी का अहसास होने लगे। ताकि बाद में किसी तरह की समस्या ना खड़ी हो सके।
*संबंध के दौरान आपकी महिला साथी उम्मीद करती हैं की आप उनके शरीर के बेहद कोमल अंगों को शुरुआती दौर में जीभ व उंगलियों का इस्‍तेमाल करके जरूरी उत्तेजना पैदा करें।



एक टिप्पणी भेजें